Skip to main content

Usdcny - विदेशी मुद्रा


द वर्ल्डज ट्रस्टेड मुद्रा अथॉरिटी नॉर्थ अमेरिकन एडिशन ट्रॉप्स इश्यू के मद्देनजर डॉलर के कारण अप्रत्याशित टैक्स न्यूज के चलते टर्नपा और उसके चीनी समकक्ष शी के बीच अप्रत्याशित फोन का पालन किया गया था, जहां ट्रम्प ने कहा था कि वह उनका सम्मान करेंगे एक चीन अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-10 12:14 यूटीसी यूरोपीय संस्करण अमरीकी डालर-जेपीवाई ने बुधवार को ट्रॉप्स संकेत से व्यापक डॉलर की रैली का नेतृत्व किया कि अगले 2-3 हफ्तों में कर कटौती के मोर्चे पर जो कुछ बढ़िया होगा, ट्रम्प और उसके चीनी समकक्ष के बीच एक अप्रत्याशित फोन द्वारा सभी। और पढ़ें X25B6 2017-02-10 08:39 यूटीसी एशियाई संस्करण डॉलर मजबूत 1.0 अमेरिकी डॉलर के साथ 1,06 9 1 के करीब, अमेरिकी डॉलर को लेकर 1.06 9 के निम्न स्तर पर पहुंच गया और मजबूत अमेरिकी डेटा के बाद चला गया। यूएसडी-जेपीवाई के बीच, 112.35 के करीब 113.2 9 उच्च तक पहुंच गया। उपज और शेयरों में भी बढ़ोतरी हुई। शुरुआती रैली की शुरुआत और पढ़ें X25B6 2017-02-09 19:26 UTCChinese युआन (USDCNY) मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, TWEE और एफएफ टीम 4,620 पदों आप जानते हैं कि मुझे क्या लगता है कि मैंने उस व्यक्ति को शर्त लगा दी जिसने बुरी पोस्ट की सूचना दी उस पोस्ट पर ऊपरी दाएं जो नीचे दिए गए बटन के बजाय उद्धृत करना चाहते थे। ऊपरी बटन स्पैम पोस्ट की रिपोर्ट करने के लिए है नीचे दिए गए बटन का उपयोग किसी के उद्धृत बोली के साथ करने के लिए किया जाता है। मुझे नहीं पता है कि आप मेरे साथ परेशान क्यों होंगे, मैंने विशेष रूप से कार्रवाई नहीं की, क्योंकि आपकी पोस्ट ठीक थी। शायद आपने भाषा को गलत समझा है। नमस्ते। मैंने सोचा था कि यह हमारा अनुभव और राय पोस्ट करने के लिए एक स्वतंत्र मंच है। अच्छी तरह से मैं बस एक और सदस्य के सवाल का जवाब दिया। एक लंबा अनुभवी व्यापारी। मुझे निश्चित रूप से पता है कि कई पारों पर युआन का कारोबार होता है। मैंने सिर्फ अपने अनुभव से उत्तर दिया। मुझे पता है कि इस मंच के कई सदस्य नए और शुरुआती हैं मैं सिर्फ सतर्क किए बिना एक मुक्त अनुभवी राय पोस्ट करना चाहता हूं gt मुझे लगता है कि एक नि: शुल्क और खुला मंच क्या है। और मुझे लगता है कि मैंने पढ़ा अन्य धागे पर कई अन्य पोस्ट चुटकुले और बच्चों को नेट पर ब्लाबलबाला उद्धरणों के बारे में बताते हैं। उन पदों को सतर्क या हटा दिया जाना चाहिए, यदि आप चाहें तो। अगर कोई ब्रोकरेज फर्म या संस्था युआन के व्यापार की पेशकश कर रहा है, तो मेरी राय पसंद नहीं आई और मुझे एक चेतावनी पोस्ट करने के लिए समय मिला। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है.gtgt आप मेरी पोस्ट को हटा सकते हैं। मैंने अभी थोड़ी देर के लिए सोचा था कि यह मंच विदेशी मुद्रा बाजारों पर ध्यान केंद्रित करने वाले कई अन्य लोगों के बीच बढ़ती और चमक रहा है। लेकिन मुझे श्री मॉडरेटर कहने की अनुमति दें मैं निराश हो गया पता नहीं है लेकिन केवल रूबल ने जुलाई में पूरी तरह से परिवर्तनीय बना दिया। और युआन पूरी तरह से परिवर्तनीय होने से बहुत दूर है। यह अजीब है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं गर्मियों में पढ़ रहा था कि रूसी डॉलर की बदौलत USD के बदले rubles में भुगतान करने की मांग कर रहे हैं क्योंकि लेकिन रूस एक अमरीकी आधारित अर्थव्यवस्था था। जैसे एक प्रयुक्त कार खरीदने के लिए अमरीकी डालर (मुझे लगता है) में किया जाएगा और कई लोगों को डॉलर में भुगतान किया जाएगा आप उन्हें पूरी तरह से परिवर्तनीय इगोर करके क्या मतलब है रूबल प्रश्न का उत्तर दिया, जैसे युआन के लिए यह 8 बजे आंशिक रूप से इस्तेमाल किया जाता था। जमाने से। अमेरिकी राजनेताओं ने ऐसा नहीं किया, इसलिए आखिरकार चीनी ने युआन को फ्लोट करने की अनुमति दी। लेकिन एक संकीर्ण बैंड के भीतर अभी भी आंशिक रूप से मुझे लगता है यह केवल थोड़े ही उतार चढ़ाव कर सकता है लेकिन मुझे याद है कि अगर यह अस्थिरता अभी भी यूएसडी या मुद्राओं की टोकरी (जैसे अमरीकी डॉलर और यूरो) पर आधारित है, तो यह याद रखेगा कि यह वास्तव में स्वतंत्र रूप से परिवर्तनीय नहीं है। और दूसरी बात यह है कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि युआन कैसे परिवर्तनीय है, अमेरिका अब भी एक आकर्षक विनिर्माण आधार नहीं होगा। हालांकि मैंने कई साल पहले सुना था कि नाइके के लिए चीन बहुत महंगा था, इसलिए नाइके ने लाओस में दुकान की स्थापना की। और वे लाओस में बहुत अच्छे कर्मचारी हैं, बहुत अच्छे लोग हैं केवल समस्या यह है कि वे बोधी हैं और यह एक उष्णकटिबंधीय देश है। अनुवाद: वे अविश्वसनीय रूप से धीरे-धीरे काम करते हैं तो यह संयंत्र नाइके के लिए बहुत अधिक सफल नहीं था

Comments

Popular posts from this blog

Incorporacion - ejercito - nacional - profesionales - de - विदेशी मुद्रा

ला डायरेकिन डे ला एस्क्यूला डे सबोफिशिअल्स सर्गेन्टो इनोकेंसिओ चिंच, अब तक 12 अप्रैल के लिए अब तक 23 अप्रैल के लिए ऑरिएंटासिना मिलिटरी डे सबोफिशिअल्स डेल क्यूरो प्रशासक के लिए तैनात हैं। डेमोक्रेटिक डेल गोबिर्नो, डेमोक्रेटिक डेमोक्रेटिक डेमोक्रेटिक डिफेंसेना और पोलिटिका डेल्टा डेल्टा डेमोक्रेटिक पॉलिटेका के साथ मिलकर काम करने के लिए डेमोक्रेटिक फाउंडेशन के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया गया है, और एजुकेशनल नेसिअनल टेक्नोलॉजीज और टेक्निकल प्रोफेशनलों में शामिल हैं। पैरा सर्विसेडो, पेशेवरों के लिए पेशेवरों के लिए पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एस्पेरेटर्स की डिग्री है, पेशेवरों के लिए एक विशेष परीक्षा और पूर्व छात्रों की फीस, एमडीआई और पीईसीलजीज शामिल हैं। पारा ला इंस्क्रिप्शन, डिप्लोमा डिप्लोमा के लिए डिप्लोमा और लॉटरी रिजर्व के बारे में सलाहकार के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, अपने बांगट और एस्कुएला डे लॉगस्टिका में कॉमांडोस डे ज़ोना ओ डिस्ट्रिट्स मिलिटेरेस के लिए । लॉस पासोस एक पेशेवर इंसान के रूप में पेशे से जुड़े पेशेवरों की तुलना में, पेशेवरों के बारे में बात करते हैं,

विदेशी मुद्रा व्यापारी नौकरी - मलेशिया

फ़ॉरेक्स ट्रेडर्स039 के नौकरी विदेशी मुद्रा बाजार उन लोगों को महान अवसर प्रदान कर रहा है जो उन्हें तैयार करने के लिए सक्षम और सक्षम हैं। इंटरनेट प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, यह पेशा अब लगभग सभी के लिए उपलब्ध है आजकल, दुनिया के वित्तीय बाजारों में सबसे अधिक लाभदायक और लोकप्रिय व्यवसायों में से एक व्यापारी का व्यवसाय है। पहले एक एफएक्स व्यापारी होने का मुख्य लाभ क्या है, यह स्वतंत्रता और स्वतंत्रता की भावना है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों की नौकरी उन लोगों के लिए विशेष रूप से अपील करती है, जो किसी विशेष स्थान और समय-सारिणी से बंधे नहीं रहना चाहते हैं। यदि आप अपने समय पर नियंत्रण में रहना चाहते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पेशे के लिए देख सकते हैं। आपके पास वित्तीय परिसंपत्तियों के प्रबंधन का अनुभव है Teletrade में एक व्यापारियों की नौकरी न केवल उच्च भुगतान और प्रतिष्ठित है बल्कि एक गतिशील और रोमांचक पेशा भी है। लाभदायक बने रहने के लिए, एक व्यापारी को वैश्विक अर्थव्यवस्था की घटनाओं के साथ अद्यतित रहना होगा। एक व्यापारी को महत्वपूर्ण आर्थिक घटनाओं की पहचान करने और उन्हें सही ढंग